आ रही है मार्केट में धूम मचाने Honda Elevate SUV जो फीचर्स के मामले में सभी गाड़ियों को पीछे छोड़ रही है।

Honda Elevate SUV आपको बता दें कि होंडा की कंपनी ने अपनी नई कर होंडा एलिमेंट को हमारे मार्केट में लॉन्च कर दिया है। गाड़ी आपको होंडा के एजेंसी में देखने को मिल सकती है। यह गाड़ी देखने में तो करता जैसी लोक की नजर आती है परंतु इसमें फीचर्स की बात की जाए तो इसके पीछे सभी गाड़ियां नीचे ही रह जाती हैं। मुझे लगता है इसके फीचर्स ज्यादा होने के कारण यह है मार्केट में काफी ज्यादा धूम मचाने वाली है।

Honda Elevate SUV

Honda Elevate SUV

होंडा एलिमेंट एसयूवी के लोक के बारे में बताया जाए तो ऑनलाइन एलिमेंट की कर में आपको लंबाई 4000312 मिनी सोदाई 1000 790 में और ऊंचाई 1450 मिनी की डिजाइनिंग कर बताई जा रही है जिसमें 220 मिनी का ग्राउंड क्लीयरेंस मिलता है उसके साथ ही आपको सामान रखने के लिए 458 लीटर का कार्बो स्पेस मिलता है अब यह होंडा में में फेक जीमेल मशीन मिनिमम डिजाइन पर एलिमेंट में टॉप क्लास व्हीकल बेस के साथ स्पेस वाला इंटीरियर केबिन न्यू रूम और लेग रूम दिया गया है होंडा एलिमेंट सव एकदम कट ऑफ लुक देने वाली लग रही है।

अगर होंडा एलिमेंट माइलेज की रानी बनाकर मार्केट में आ रही है तो धांसू फीचर्स और सॉलिड इंजन के साथ आपको बता दें कि यह होंडा एलिमेंट एसयूवी में मिलने वाले फीचर्स के बारे में बताया जाएगा होंडा एलिमेंट एसयूवी में आपको एलईडी हेडलाइट स्क्रीन पर मोटे क्रोम 17 इंच व्हेल कनेक्ट टेल लाइट फॉक्स कद प्लेट्स 10 इंच का फ्रंट स्केटिंग टच स्क्रीन इंप्रूवमेंट सिस्टम वायरलेस एंड्राइड ऑटो और एप्पल कर प्ले स्पॉट सिंगल पेन रूफ जैसे बहुत से बढ़कर फीचर्स दिए गए हैं अब उसकी सेफ्टी फीचर्स के तौर पर होंडा एलिमेंट एसयूवी में लेने वॉच कैमरा रियल पार्किंग कैमरा और ADAS शामिल है।

Honda Elevate SUV Engine

बात करें होंडा एलिमेंट एसयूवी में मिलने वाले इंजन की तो आपको बता दें कि शक्तिशाली इंजन मिलेगा जिसमें 1.5 लीटर के पेट्रोल इंजन जो 6 स्पीड एनिमेट के साथ है यह निवासी किलोमीटर का पावर जेनरेट करता है 145 और का टॉप जनरेट करता है इसके साथ ही मिलेगे की बात की जाए तो होंडा एलिमेंट एसयूवी में पेट्रोल वेरिएंट में आपको 15 किलोमीटर प्रति लीटर और उसमें पेट्रोल कबत 16 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देखने को मिल जाता है।

Leave a Comment