मर्सिडीज़ S Class कार की तरह दिखने वाली यह गाड़ी Honda Amaze मात्र 7.5 लाख रुपए में।

New Year Offers:- Honda Company ने अभी बहुत जल्द ही Honda Amaze का नया मॉडल लॉन्च किया है । जो कि भारत में Amaze जेनरेशन कि यह सबसे बेहतरीन model है ।

उम्मीद किया जा रहा है कि इस नए साल के आरंभ में भारतीय बाजार में इसकी सेल सबसे ज़्यादा होगी ।कंपनी लगातार Honda Amaze Car की परीक्षण करके ही बाजार में उतारी है और जो लोगों ने इस कर को खरीदा है ।

COMPANY ने उनका फीडबैक और रिव्यू भी लिया है इस कार की डिजाइन इतनी खतरनाक लुक में है। कि इसके जैसी दिखने वाली कारें जैसे shift dizer और भी अन्य कंपनियों की कारें इसके सामने फीकी लगती है।इसकी बॉडी पर काफी अच्छी तरीके से पेंटिंग किया गया है

वह काफी साफ और चमकीली दिखने वाली है ।और होंडा इमेज के इस मॉडल की कार की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है लोगों का फीडबैक इसकी तरफ काफी पॉजिटिव रहा है।

यह कार पूर्ण रूप से 5 सीटर ऑफ रोडिंग कार है और इसके फ्रंट पर नया डिजाइन किए गए । और इसमें एलॉय व्हील्स को भी देखा जा सकता है ।इसमें नया गोल सा एलइडी डीआरएल के साथ-साथ एलइडी हेडलैंप भी देखने को मिल जाता है और साइड में हमें नई डिजाइन लैंग्वेज दिया है।

इन सारी स्पेशल फीचर के अलावा इसमें कई बेहतरीन डिजाइन अपडेट किए गए हैं जो की पिछले मॉडल की तुलना में अधिक यूनिक और मनमोहन है।

Honda Amaze Cabin

होंडा इमेज की इस मॉडल में सिर्फ बाहर ही नहीं बल्कि अंदर भी कई सारे परिवर्तन किए गए हैं ।इसकी सीट बहुत ही प्रीमियम लेदर सीट, जो की बैठने में काफी कंफर्टेबल हो इस तरह की सीट डिजाइन करके सेट किए गए हैं ।

और साथ ही स्टीयरिंग व्हील भी हमें देखने को इसमें मिलता है।

Honda Amaze Engine Capacity

होंडा अमेज की इस मॉडल कार में बोनेट के नीचे होंडा इमेज के इंजन व्हीकल के साथ संचालित किया गया है जो नीचे मौजूद पिछले होंडा इमेज की तरह ही इंजन दिए गए हैं।होंडा इमेज एक 1199cc इंजन पेट्रोल इंजन वाली कार है जिसमें Max Tongue 110mm दिया गया है और Max Power की बात करें तो 89bph है और boot space की बात करें तो 420L है ।

Honda Amaze Dimensions

इस कार की लंबाई 3995mm और चौड़ाई 1695mm और हाइट 1501mm है यह डाइमेंशन कार के लिए बहुत ही परफेक्ट डाइमेंशन होता है इसी तरीके का डाइमेंशन, मर्सिडीज एस-क्लास कार की भी है ।

Honda Amaze Colour Variance

यह कार पांच कलर वेरिएशन में लॉन्च किया गया है जिसकी तस्वीर आप देख सकते हैं ।

Honda Amaze Colour
Honda Amaze colour variance

Honda Amaze Fuel Tank & Mileage

इस कार की माइलेज की बात करें । 18 -18.5 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज दे सकता है और टैंक की कैपेसिटी 35 लीटर बनाई गई है ।

Honda Amaze Price

इस कार की प्राइस हिंदुस्तान के अलग-अलग शहरों में अलग-अलग है इसकी कीमत ऑन रोड 7.5 लाख से लेकर 9.5 लाख के बीच आपको मिल सकता है और इस कंपनी ने अपने कार को EMI PLAN भी सेट करके रखा है आप इस कार को EMI पर भी ले सकते हैं जिसमें आपको बहुत ज्यादा ब्याज नहीं देना होगा

Honda Amaze EMI PLAN

इस कार को आप मात्र Rs.1.5 Lakh की डाउन पेमेंट करके अपने घर ला सकते हैं । और बाकी के अमाउंट पर आप EMI पर पे कर सकते हैं

|EMI पर लगभग 9% का इंटरेस्ट आपसे लिया जाएगा जैसे यदि आप 1.5 lakh की डाउन पेमेंट करते हैं और 4 साल के लिए EMI प्लान करते हैं तो लगभग आपकी EMI Rs.16,500/- के करीब पड़ेगी |

और यदि 1.5 lakh की डाउन पेमेंट के बाद बाकी बचे अमाउंट का आप 5 साल के लिए EMI करा सकते हैं । आपको हर महीने Rs.13,900/- की किस्त लगातार 5 साल तक भरनी होगी।

Leave a Comment