New Year Big Offer Honda Activa 6G खरीदने का सुनहरा अवसर कंपनी दे रही है, बड़ा छूट।

New Year Big Offer Honda Activa 6G:-नए साल के शुभ अवसर पर Auto Mobiles की बड़ी-बड़ी कंपनियों ने अपनी सेल बढ़ाने के लिए सभी मोटरसाइकिलों पर धमाकेदार ऑफर निकल चुकी है ।

उन पर बहुत अधिक छूट दिया जा रहा है और साथ ही साथ कैशबैक भी दिया जा रहा है । और इस नये साल पर आप बाइक खरीदते हैं तो छूट के साथ आपको कंपनियां कुछ गिफ्ट भी देंगे।

अपनी सेल बढ़ाने के लिए इसी बीच होंडा कंपनी ने अपनी एक्टिवा 6G स्कूटी पर भारी छूट का ऐलान किया है। मात्र आप इसे Rs.5999/- की डाउन पेमेंट के साथ आप अपने घर ला सकते हैं।

Honda Activa 6G न्यू ईयर ऑफर प्लान

होंडा कंपनी में अपनी इस स्कूटी मॉडल एक्टिवा 6G पर भारी छूट देने का फैसला किया है और साथ ही साथ इस स्कूटी को और बहुत कम ही डाउन पेमेंट में आप अपने घर ला सकते हैं |

मात्र आपको ₹6000 का डाउन पेमेंट करना पड़ेगा और बाकी का पैसा आप EMI के रूप में दे सकते हैं जिस पर लगभग 9- 10 परसेंट का इंटरेस्ट आपसे चार्ज किया जाएगा।

Honda Activa 6G Features

होंडा एक्टिवा 6G में होंडा कंपनी ने बहुत ही खास और बेहतरीन फीचर्स डाल रखे हैं |
इसमें आपको सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और एक एनालॉग स्पीडोमीटर दिया गया है और साथ ही साथ ट्रिप मीटर, टेकोमीटर, ईंधन गेज और टर्न इंडिकेटर अलर्ट , स्टैंड अलर्ट फीचर्स भी इसमें डाले गए हैं।

इन सब फीचर्स के अलावा आप होंडा एक्टिवा 6G को बिना चाबी के इसकी डिक्की को open कर सकते हैं और साथ ही बंद भी कर सकते हैं। और होंडा ने इसमें अपनी फ्यूल टैंक की ढक्कन को खोलने और बंद करने के लिए चाबी की आवश्यकता नहीं पड़ती है ।
इस फीचर की वजह से यह स्कूटी और भी खास हो जाती है।

Honda Activa 6G Engine Capacity

Honda Activa 6G Engine Capacity

होंडा एक्टिवा की इंजन की बात करें तो इसमें आपको 109.9 सीसी सिंगल सिलेंडर ,एयर कूल्ड इंजन सेट किया गया है ।
जो की 8000rpm पर 8.90mm की तर्क पावर जेनरेट करता है ।

और आपका यह जो इंजन है वह ऑटोमेटिक गियर बॉक्स के साथ लैस किया गया है । मोटरसाइकिल के साथ आप 85 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड में सफर कर सकेंगे।

Honda Activa 6G Mileage

होंडा एक्टिवा 6G में 109.51cc में पावरफुल इंजन के साथ 50 किलोमीटर प्रति घंटे प्रति लीटर की माइलेज आपको देखने को मिल सकती है।
होंडा एक्टिवा 6G का कुल वजन लगभग 110 किलोग्राम का है और इसकी फ्यूल टैंक की बात करें तो 5.3 लीटर का बनाया गया है।

Honda Activa 6G Brake System

होंडा एक्टिवा 6G में बहुत ही खास तरीके वाला हार्डवेयर सस्पेंशन के लिए टेलीस्कोप और पीछे की तरफ से थ्री स्टेप समय उसे सस्पेंशन के साथ स्कूटी को निरंतर किया जाता है इसकी ब्रेकिंग कार्यों को पूर्ण करने के लिए सीबीएसई तकनीकी के साथ दोनों पहियों को अटैच किया गया है।

Honda Activa 6G Safety Features

होंडा कंपनी ने एक्टिवा की इस मॉडल एक्टिवा 6G मे आपको एक स्मार्ट कुंजी देखने को मिलती है । जो की आपको यह बताएगी की लास्ट टाइम आपकी गाड़ी किस लोकेशन पर पार्क की गई है ।

जिससे आपकी गाड़ी अगर चोरी होती है तो आपको पता चल जाएगा कि यह गाड़ी अभी किस लोकेशन पर मौजूद है इस फीचर्स की वजह से Activa 6G और भी खास हो जाती है।

Honda Activa 6G Price in India

होंडा एक्टिवा 6G की प्राइस इंडिया में लगभग Rs.77500/ से शुरू होकर Rs.85000/ तक की स्कूटी स्पेशल फीचर्स के साथ शोरूम में उपस्थित है। यह गाड़ी 5 तरीके का और 9 कलर वेरिएंट में शोरूम में मौजूद है।

Honda Activa 6G EMI PLAN

आप इस गाड़ी को बहुत ही कम डाउन पेमेंट करके भी अपने घर ला सकते हैं ।
और यदि आप चाहे तो बचे हुए अमाउंट का आप 2 साल या 3 साल या फिर 4 साल का EMI सेट कर सकते हैं

यदि आप Rs.5999/ की डाउन पेमेंट के साथ 2 साल के लिए बाकी बचे हुए अमाउंट को लोन करते हैं तो बचे हुए अमाउंट पर आपको 11% का इंटरेस्ट रेट के साथ Rs.3281/ की EMI प्रति महीने आपको जमा करनी होगी।

यदि आप Rs.5999 की डाउन पेमेंट के साथ 3 साल के लिए EMI करते हैं तो आपको Rs.2331/ रुपए का EMI प्रति महीने जमा करने होगी।
और वही यदि आप 4 साल के लिए EMI करते हैं तो आपको Rs.1844/ प्रति महीने की EMI जमा करनी होगी

Leave a Comment