आ गई है नई HERO HF DELUXE मार्केट में धूम मचाने । बहुत ही कम कीमत और शानदार माइलेज के साथ।

हिरो कंपनी की एचएफ डीलक्स बाइक जब से मार्केट में लांच हुई है । कम कीमत में बिकने वाली सबसे ज्यादा बाइक है हीरो कंपनी की हीरो स्प्लेंडर प्लस और एचएफ डीलक्स यह दो बाइक के भारतीय मार्केट में तहलका मजाक के रखी है हीरो कंपनी की सबसे सस्ती अगर बाइक कोई है तो वह है एचएफ डीलक्स यह बाइक बहुत ही कम कीमत पर और शानदार माइलेज और मध्यम वर्गीय लोगों के लिए काफी अच्छी बाइक है।

Hero HF Deluxe Price in India

हीरो एचएफ डीलक्स को हीरो मोटरसाइकिल ने बहुत ही कम कीमत के साथ नया मॉडल लॉन्च किया है यह गाड़ी आपको भारत के शोरूम में लगभग ₹56550/- से शुरू होकर इसके टॉप वैरियंट ₹68,164/- रुपए का भारत के शोरूम में उपलब्ध है यह बाइक चलाने में बहुत ही हल्की और काफी कंफर्टेबल होती है

इस गाड़ी के बहुत सारे वेरिएंट मार्केट में उपलब्ध है और हर वेरिएंट की कीमत भारत के शोरूम में थोड़ी सी अलग-अलग देखने को मिल जाती है।
जैसे एचएफ डीलक्स 100 की कीमत ₹56194/- और एचएफ डीलक्स कैनवस ब्लैक की कीमत ₹57,730/- और एचएफ डीलक्स की धातु की कीमत ₹61,155/- और एचएफ डीलक्स सेल्फ तेल i3s की कीमत ₹68,100/- रुपए है।

HERO HF DELUXE
HERO HF DELUXE

Hero HF Deluxe Mileage

कंपनी ने यह दावा किया है कि इस गाड़ी के माइलेज के सामने किसी और कंपनी की गाड़ी टिकी नहीं सकती जी हां इस गाड़ी की सबसे टॉप वैरियंट i3s पर वर्क करती है इंजन 65 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज दे सकती है और इस गाड़ी की इंजन पावर कैपेसिटी इस प्राइस सेगमेंट में उपस्थित दूसरी कंपनियों की गाड़ियों के इंजन प्राइस सेगमेंट से काफी ज्यादा पावरफुल है।

Hero HF deluxe Design and looks

नई हीरो एचएफ डीलक्स मॉडल में ग्राफिक्स के साथ भी कुछ छेड़खानी की गई है इससे बेहतर स्पोर्टी लुक देने के लिए एक नया कैनवस ब्लैक एडिशन को पेश किया गया है जिसके साथ आपको जो ब्लैक थीम पेश किया गया है। इस गाड़ी में लगे हुए सारे पार्ट्स बहुत ही मॉडर्न तकनीकी के साथ डिजाइन किए गए हैं जो काफी स्टाइलिश और कलरफुल दिखते हैं।

Hero HF Deluxe Engine Power Capacity

न्यू हीरो एचएफ डीलक्स 100 इंजन पावर कैपेसिटी की बात करें तो यह गाड़ी 100cc पर वर्क करती है इसका इंजन 7.2bhp की पावर और 0.8nm का टार्क पावर जेनरेट करता है यह गाड़ी चार स्पीड गियर बॉक्स के द्वारा संचालित की जाएगी इस इंजन की मदद से यह गाड़ी 50 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से सफर कर सकता है

Hero HF Deluxe Colour Variations

HERO HF DELUXE
HERO HF DELUXE

हीरो एचएफ डीलक्स का कारपोरेशन के बारे में बात करें तो क्या करें भारतीय बाजार में यह कार 4 विकल्पों में उपलब्ध है और यह बाइक 6 कलर वेरिएंट में देखने को मिल जाती है और इस गाड़ी की फ्यूल टैंक कैपेसिटी लगभग 11 लीटर है।

Hero Honda HF Deluxe features

हीरो एचएफ डीलक्स फीचर्स के बारे में बात करें तो इस गाड़ी में कंपनी ने भर भर के फीचर्स दिए गए हैं इस गाड़ी में सभी बेसिक फीचर्स जैसे स्पीडोमीटर, टेकोमीटर , इधन गेज, मोबाइल चार्जिंग के लिए यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, डिजिटल घड़ी और साथ-साथ स्टैंड अलर्ट और नेविगेशन जैसे सुविधा भी गाड़ी में ऐड की है

HF Deluxe Break Suspension System

Hero की इस गाड़ी की ब्रेक की बात करें तो इसका ब्रेक भी काफी मॉडर्न टेक्नोलॉजी पर डेवलप किया गया है।
इसके आगे की तरफ का ब्रेक टेलीस्कोपिक फोर्स और पीछे की तरफ का ब्रेक ड्यूल स्प्रिंग के द्वारा संभाल गया है और ब्रेकिंग में सीबीएसई ब्रेकिंग सिस्टम के साथ दोनों पहियों पर ड्रम ब्रेक को जोड़ा गया है।

Leave a Comment