टोयोटा ने अपनी ऐसी नई नवेली गाड़ी निकली है जो 25 का माइलेज देती है इसके फीचर्स काफी ज्यादा अच्छे और बेहतरीन बनाए गए हैं। New Toyota Rumion

New Toyota Rumion के बाजार में नए डिजाइन के साथ लांच हुई रूमियन जो 6 रंगों में आपको मिल जाएगी अगर आप इसके फीचर्स और परफॉर्मेंस को देखेंगे तो आप सभी लोग इससे प्रभावित होने वाले हैं इसकी अच्छी क्वालिटी को देखते हुए टोयोटा ने इसमें बहुत सारे सुधार किए हैं।

Toyota Rumion

New Toyota Rumion

यह एसयूवी और मॉडर्न डिजाइन के साथ आती है इसका फ्रंट लुक लेंगे गेट है जो इसे और भी खास सुनता है सिल्क बॉडी प्रीमियम क्वालिटी के मैटेरियल्स का उपयोग और आकर्षक एलॉय व्हील्स के साथ यह कर वेयर स्टाइलिश लगती है नहीं तोता रूमियन के लिए विभिन्न कलर ऑप्शन भी मिलते हैं जिससे आप अपनी पसंद के हिसाब से चुन सकते हैं यह कर सॉलिड व्हाइट मैटेलिक ब्लू मैटेलिक ग्रे और कलर वाइट कलर्स में देखने को मिल जाती है।

New Toyota Rumion फिचर्स

टोयोटा रूमियन के एडवांस फीचर्स के बारे में बताइए जाए। टोयोटा रूमियन में आपको ऑटोमैटिक हेडलैंप क्रूज कंट्रोल कर्टन ए बैग और लेदर कवर स्टीयरिंग व्हील एप्पल कारप्ले और एंड्राइड ऑटो कनेक्टिविटी के साथ 7.0 इंटर स्क्रीन इनफॉरमेशन सिस्टम से स्पीकर ऑडियो सिस्टम सुजुकी कंडक्ट कंडक्ट फीचर्स हाइट एडजेस्टेबल ड्राइवर सीट ऑटोमेटिक एक पुश स्टार स्टॉप बटन इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी रियर पार्किंग सेंसर जैसे एक से एक बढ़कर एडवांस फीचर डाले गए हैं।

टोयोटा वूमेन के दमदार इंजन के बारे में बताया जाए तो टोटल यूनियन में आपको 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन 103 भाप की पावर और 37 न्यूटन मीटर का ट्रक जनरेट करता है इस इंजन के साथ पांच स्पीड मैनुअल और चार स्पीड ऑटोमेटिक गियर बॉक्स देखने को मिल जाते हैं टोयोटा रोमियो के माइलेज की बात करी जाए तो इसकी माइलेज 20 किलोमीटर प्रति लीटर के हिसाब से देती है और यह सीएनजी वेरिएंट में 26 किलोमीटर प्रति किलोग्राम का माइलेज देती है।

अगर रूमियन के कीमत के बारे में बताया जाए तो तोता रूमिन एक पैट्रोल मैन्युअल वेरिएंट के लिए 10 लख रुपए तक सीएनजी वेरिएंट के लिए 11 लख रुपए तक टोयोटा यूनियन 2023 और न्यूनतम सुविधा भारी कर है जो आपको एक उच्च तत्व रिस्पांस और एक शानदार ड्राइविंग अनुभव प्रदान करती है इसकी उच्च परफॉर्मेंस आकर्षक डिजाइन और सुरक्षा के साथ यह कर एक प्रमुख विकल्प जोड़ती है।

Leave a Comment