अभ ₹1 लाख की डाउन पेमेंट पर ले जाएं KIA Seltos Suv अपने घर जो लुक के मामले में देती है क्रेता जैसी गाड़ी को टक्कर

KIA Seltos Suv आज हम बात करने वाले हैं कि आप किया सेल्टो फेसलिफ्ट इस साल लॉन्च हुई सबसे बड़ी एक्सयूवी में से एक है और इसकी एक्स शोरूम कीमत 10 लाख है और वही यह अपने अच्छे लोग को बेहतरीन फीचर्स और सेल्फ ड्राइव क्षमताओं वाली इस एसयूवी को आप ₹200000 की डाउन पेमेंट देखकर घर ले जा सकते हैं।

KIA Seltos Suv

किया सेल्टो फेसलिफ्ट मॉडल जो भाटिया मिड साइज एक्सयूवी सेगमेंट में सबसे ज्यादा बिकने वाला वाहनों में से एक है इस साल लॉन्च किया गया था और यह कुछ अनन्युटी विशेषताओं के साथ आता है प्रधान देख किया सेल्टो फेस लिफ्ट की एक शोरूम कीमत 10 लख रुपए रखी गई है और यह 20 लख रुपए तक जाती है नई सेल्टो की इंजन कपड़े 17 किमी पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन के वेरिएंट में है।

 KIA Seltos Suv

आजकल कहीं ग्राहक कर फाइनेंस का विक्रम चुन रहे हैं और आप ₹200000 के डाउन पेमेंट के साथ नहीं किया सेल्टो को फाइनेंस करवा सकते हैं इसके साथ बच्ची हुई रकम आपको लोन के रूप में मिलेगी और आप इसे 5 साल तक हर महीने चुका सकते हैं फिलहाल हम आपको बेस मॉडल के मैनुअल कंट्रोल वेरिएंट और आईएमटी के डीजल वेरिएंट की फाइनेंस जानकारी देने वाले हैं।

KIA SELTOS EMI OPTIONS

आपका जानकारी के लिए बता दूं कि आज पेट्रोल फेस लिफ्ट मैन्युअल पेट्रोल के सबसे सस्ते मॉडल की कीमत 10 लख रुपए रखी गई है जो की एक्स शोरूम प्राइस है या ऑन रोड 12 लाख 64414 जाकर होती है अगर आप ₹200000 की डाउन पेमेंट के साथ इस विक्रम का लाभ लेना चाहते हैं तो आप 106414 रुपए का लोन ले सकते हैं।

इसके लिए कुछ ही नहीं करना आपको केवल 5 साल के लिए ऋण लेते हैं इस पर आपको 9.8% का ब्याज भुगतान करना होगा और ईएमआई के रूप में आपको 2295 का भुगतान करना होगा जो हर महीने आपको बने होंगे 60 महीना के लिए मानसिक भुगतान करना होगा मैन्युअल पेट्रोल किया सेल्टो हे खरीदने पर आपको करीबन 2.
62 लख रुपए चुकाने होंगे।

पिताजी की लोन अवधि 5 साल तक है और ब्याज दर 9% लगेगा इसलिए आपको प्रतिमा है 25000 323 रुपए यानी मी का भुगतान करना होगा किया सेल्टोस्टे डीजल आईएमटी वेरिएंट की विद्या लागत लगभग तीन लाख रुपये होगी यहां जाना जरूरी है कि कोई भी कार्य लोन लेने से पहले आपको पहले डीलर के पास जाकर सारी जरूरी जानकारी ले लेनी चाहिए।

Leave a Comment