Mahindra thar big offer। नए साल के शुभ अवसर पर मात्र Rs. 50000/ में थार को लाए अपने घर।


Mahindra Company की गाड़ियों पर नए साल की खुशी में बेहतरीन ऑफर के साथ महिंद्रा ने अपनी बहुत ही ज्यादा सेल्स होने वाली सीरीज Mahindra Thar सीरीज की नया मॉडल मार्केट में लॉन्च कर दिया है |

यह कार जब से ही मार्केट में आई है तब से धूम मचा दिया है सारे रॉयल्स लोगों को बहुत ही ज्यादा यह गाड़ी पसंद आ रही है। उनके दिलों पर यह छा गई है ।

इसमें पुराने थार के अलावा कुछ एडिशनल स्पेशल फीचर्स दिए गए हैं इस एडिशनल फीचर की वजह से ही लोगों को थार का नया मॉडल भा रहा है।

Mahindra Thar New Model

महिंद्रा ने इस नए साल के शुभ अवसर पर Rs.50000/- का बेहतरीन छूट दिया जा रहा है जिसके बारे में संपूर्ण जानकारी आपको नीचे दे दी जाएगी लेकिन इससे पहले हम इसके स्पेशल फीचर्स के बारे में जान लेते हैं।
महिंद्रा थार की इस न्यू मॉडल की फीचर्स की बात करें |

तो इसमें 8 इंच टच स्क्रीन इनपुट सिस्टम के साथ लैस किया गया है और साथ ही एंड्राइड ऑटो के साथ एप्पल कर प्ले भी सेट किया गया है
अन्य हैडलाइट्स में से हेड अप डिस्प्ले, क्रूज कंट्रोल, पुश बटन स्टार्टअप, बिना चाबी के एंट्री, यूएसबी चार्जिंग सॉकेट , ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल , और तो और प्रीमियम क्वालिटी की लेदर सीट के साथ डेवलप किया गया है |

और तो और इसमें जो साउंड सिस्टम सेट किया गया है वह भी काफी बेहतरीन है जो कि इसे और भी खास बना देती है

  • Brake Locking Differential
  • Mechanical Locking Differential
  • Tailgate mounted Spare Wheel
  • Manual Day-Night IRVM
  • Dashboard Grab Handle for Front Passenger
  • Centre Roof Lamp
  • Bottle Holder in Front Doors
  • Lockable Glovebox
  • Illuminated Key Ring

Mahindra Thar Engine Power and Capacity

इस कार में बोनट के नीचे 2184cc पेट्रोल इंजन के साथ पेश किया जाता है जो की लगभग 150bph और 320nm का तार्क पावर जनरेट करती है यह इंजन 5 स्पीड मैनुअल और पांच स्पीड एटीएम ट्रांसमिशन के साथ आती है ।

Mahindra Thar mileage and speed

महेंद्र कंपनी ने यह दावा करती है कि यह 2.2 लीटर मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ 13.5 से 15 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती हैं।

Mahindra Thar Safety Feature

Mahindra Thar Safety Feature

महिंद्रा थार के इस न्यू मॉडल कार की सुरक्षा फीचर्स के बारे में बात करें तो इसे सिक्स एयर बैग इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल और साथ ही साथ 360 डिग्री कैमरा सेंसर के साथ सेट किया गया है यह सारी स्पेशलिटी की वजह से यह कार युवाओं के दिलों पर छा गई है।

इस कर की अधिकतम सेल यूपी और पंजाब के राज्यों में देखी गई है

Mahindra Thar Sound System

इस कार का मुकाबला करने के लिए भारतीय बाजार में इस तरह की किसी भी कंपनी की कोई गाड़ी नहीं है जो इतनी बेहतरीन लुक इतनी पावर इतनी अधिक पावर एंड कैपेसिटी के साथ हो और साथ ही साथ उसे गाड़ी का मार्केट में इतनी ज्यादा लोकप्रियता और भौकाल हो।

Mahindra Thar Price in India

महिंद्रा थार के इस कार की कीमत भारतीय बाजार में अलग-अलग राज्यों में थोड़ी सी अलग-अलग देखने को मिलती है इस कार की शुरुआत लगभग 10 लाख की कीमत से शुरू होती है और 25 लाख तक की महिंद्रा थार की सीरीज में गाड़ियां।

हालांकि यह महिंद्रा थार की जो कीमत है वह अलग-अलग टाइम पर अलग-अलग भारतीय त्योहारों पर कम भी होती रहती है जिसे अभी नये साल के शुभ अवसर पर इस कार पर 50000 का भारी छूट दिया जा रहा है।

Mahindra Thar EMI Plan

महिंद्रा थार ने ग्राहकों के लिए इस नए साल के शुभ अवसर पर अपनी EMI PLAN पर ब्याज में भारी छूट दिया है आप इस गाड़ी को मात्र Rs.50000/- की डाउन पेमेंट के साथ EMI पर भी अपने घर ला सकते हैं।
2 Year EMI Plan
यदि आप महिंद्रा थार को मात्र का डाउन पेमेंट करते हैं और 2 साल का एमी बनवेट हैं तो आपको ₹43,000 प्रति महीने जमा करने होंगे|
3 Year EMI Plan
और साथ ही साथ यदि आप Ra.50000/- की डाउन पेमेंट के साथ 3 साल का एमी प्लान करवाते हैं तो आपको Rs.30,000/- प्रति महीने जमा करने होंगे
5 Year EMI Plan
और यदि आप Rs.50000/- की डाउन पेमेंट के साथ 5 साल के लिए एमी करवाते हैं तो आपको ₹19,000 प्रति महीने जमा करना होगा.

Leave a Comment