आज की हम मार्केट में Honda Activa Ev का नया मॉडल 250 किलोमीटर से अधिक रेंज कम कीमत में।

Honda Activa Ev में मिलेगी 250 किलोमीटर से अधिक रेंज।
होंडा कंपनी ने मार्केट में हलचल मचाने के लिए अपनी एक्टिवा ev का नया मॉडल लांच कर दिया है और यह गाड़ी 250 किलोमीटर से अधिक रेंज तय कर सकेगी एक बार चार्ज करने पर ।
और इस गाड़ी में कंपनी ने भर भर के एडवांस फीचर्स डाल रखे हैं और जिसकी कीमत भी काफी कम है या बाइक 2024 में लांच होने वाली है कंपनी ने लॉन्चिंग के सारे तैयारी कर ली है

Honda Activa AV Features

इस गाड़ी में होंडा कंपनी ने बहुत ही खतरनाक और बेहतरीन फीचर्स डाल रखे हैं यह गाड़ी बहुत ही एडवांस और मॉडर्न टेक्नोलॉजी पर वर्क करने वाली इंजन सेट की गई है और साथ-साथ इसमें डिस्क ब्रेक और सभी एलइडी लाइट्स , द टाइम रनिंग लाइट्स , डुएल बैट्री सेटअप, टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम , मोबाइल कनेक्टिविटी के साथ उसमे बटन स्टार्ट कलर्स , एंट्री टेलीस्कोपिक फ्रंट सस्पेंशन ड्यूल , राइट स्प्रिंग सेटअप ,बहुत स्पेस वह और भी काफी सारे पिक्चर्स डाले गए हैं।

Honda Activa Ev
Honda Activa Ev

Honda Activa AV engine Power capacity

होंडा ने हाल ही में जापान मोबिलिटी शो के दौरान अपने नए इलेक्ट्रिक स्कूटर दिखाइए । वह कमाल के कॉन्सेप्ट मॉडल को रिवील किया है इनमें से एक मॉडल था ICE जिसको आने वाले एक्टिवा बोला जा रहा है यह कॉन्सेप्ट मॉडल काफी प्रीमियम लोक हुआ डिजाइन के साथ देखा गया जिसमें एक से बढ़कर एक प्रीमियम फीचर्स व लाइटिंग देखी गई ।
इस स्कूटर में आपको बढ़िया से बिल्ड क्वालिटी के साथ डायनेमिक डिजाइन भी देखा गया।

नए आने वाले होंडा एक्टिवा का कॉन्सेप्ट से में डबल बैटरी मॉडल देखा गया जिसके साथ यह लंबी रेंज व हाई परफॉर्मेंस देने में सक्षम है इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में कंपनी ने काफी बढ़िया पावरफुल मोटर जिसके साथ यह 105 किलोमीटर प्रति घंटे से अधिक टॉप स्पीड देख वह इसकी डुएल बैट्री के साथ इसका प्रोडक्शन मॉडल 250 किलोमीटर से अधिक रेंज दे सकता है । इस स्कूटर को कंपनी ने काफ़ी पावरफुल बनाया है।

Honda Activa EV Mileage and Speed

कंपनी ने यह ऐलान किया है कि गाड़ी एक बार चार्जिंग करने पर 250 किलोमीटर का डिस्टेंस आसानी से तय कर सकेगी और साथ ही साथ यह गाड़ी की हाईएस्ट स्पीड 70 किलोमीटर प्रति घंटा हो सकती है

Honda Activa AV launching date

होंडा एक्टिवा ईवी को लॉन्च करने की कंपनी ने सारी तैयारी कर ली है कंपनी का साफ ऐलान किया है कि यह गाड़ी 2024 के मार्च महीने में लॉन्च की जाएगी और इस गाड़ी में आपको तीन कलर वेरिएशंस देखने को मिल सकते हैं अप्रैल 2024 तक यह गाड़ी भारत के सभी एक्टिवा शोरूम में उपस्थित होगी।

Honda Activa EV Price

कंपनी ने इस गाड़ी की प्राइस के बारे में आधिकारिक तौर पर अभी कुछ नहीं बताया है लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि इस गाड़ी की कीमत एक्टिवा 6G से थोड़ी सी अधिक होने वाली है।

Leave a Comment