हीरो और होंडा को तबाह करने आ रही है Bajaj Pulsar की नई बाइक 65 किलोमीटर/लीटर का माइलेज के साथ।

हीरो और होंडा को मिट्टी में मिलने आई बजाज पल्सर की स्टैंडर्ड बाइक 65 किलोमीटर माइलेज के साथ मात्र ₹2000 की किस्त में लाये अपने घर। जी हां दोस्तों अगर आप मात्र ₹2000 की किस्त जमा कर सकते हैं तो आज ही उठा लाये बाइक अपने घर।

जी हां हम बात कर रहे हैं बजाज की पल्सर NS150 के बारे में जब से बजाज कंपनी ने यह बाइक मार्केट में उतारी है तब से मार्केट में हड़कंप मच गया है सारे लोग इसी बाइक की तरफ आकर्षित होते जा रहे हैं
क्योंकि इस बाइक की डिजाइनिंग बहुत ही आकर्षक और स्टाइलिश है बाकी कंपनियों की बैकों के लिए यह बाइक खतरनाक साबित होने वाली है।
इस बाइक की माइलेज के बारे में जानकर आप हैरान हो जाएंगे जी हां 65 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है।

Bajaj Pulsar N150 Features

Bajaj Pulsar
Bajaj Pulsar

बजाज कंपनी की बाइक की बात हो और उसमें फीचर्स ना हो ऐसा हो ही नहीं सकता जी हां बजाज कंपनी ने अपनी बाइक में भर भर के फीचर्स दे रखे हैं बजाज पल्सर और 150 में भी बहुत सारे फीचर्स हैं इसमें आपको इस, स्पीडोमीटर, टेकोमीटर ,ट्रिप मीटर, गैर पोजिशन , इन गेज सर्विस इंडिकेटर , स्टैंड अलर्ट और टाइम देखने के लिए डिजिटल घड़ी भी दी गई है और साथ ही साथ इसमें आपको मोबाइल चार्जिंग के लिए यूएसबी पोर्ट भी दिया गया है।

Bajaj Pulsar NS 150 colour Variation

बजाज कंपनी ने इस गाड़ी को दो वेरिएंट में और दो कलर वेरिएशंस के साथ लांच किया है हर शोरूम में यह गाड़ी आपको दोनों कलर में उपलब्ध मिलेगी आप अपना मनपसंद कलर चुनकर इस गाड़ी को आप अपने घर ला सकते हैं।

Bajaj Pulsar
Bajaj Pulsar

Bajaj Pulsar n 150 engine Power capacity

Bajaj Pulsar
Bajaj Pulsar

बजाज पल्सर 150 इंजन पावर कैपेसिटी की बात करें तो इस गाड़ी का इंजन 150 सीसी के सिंगल सिलेंडर पर वर्क करता है जो 8500 आरपीएम पर 14.5bhp की टार्क पावर जेनरेट करता है यह इंजन 5 स्पीड गियर बॉक्स के साथ लैस किया गया है 5 गियर पर इस गाड़ी की हाईएस्ट स्पीड 115 किलोमीटर प्रति घंटा हो सकती है
कंपनी ने यह दावा किया है कि यदि आप इस गाड़ी को फुल स्पीड पर चलते हैं तो इस गाड़ी का माइलेज लगभग 75 किलोमीटर तक हो सकता है।

Bajaj Pulsar N150 Break Suspension

बजाज पल्सर NS150 की ब्रेक शब्द निकाले सस्पेंस के कार्यों के बारे में बात करें तो इसमें आगे की तरफ टेलिस्कोप पीछे की साइड में ड्यूल स्प्रिंग के साथ सेट किया गया है और इसका ब्रेकिंग सिस्टम बहुत ही एडवांस टेक्नोलॉजी के साथ लैस किया गया है इसमें फ्रंट की तरफ आपको 260nm डिस्क ब्रेक और पीछे की तरफ 130nm का डिस्क ब्रेक दिया गया है।

Bajaj Pulsar NS 150 Price in India

बजाज कंपनी ने इस गाड़ी में जितने अधिक फीचर्स डाल रखे हैं उस हिसाब से इसकी कीमत भारतीय बाजारों में बहुत कम रखी गई है। इस गाड़ी की कीमत भारत के अलग-अलग शोरूम में अलग-अलग देखने को मिल सकती है लेकिन अगर दिल्ली के शोरूम की बात करें तो इस गाड़ी की स्टार्टिंग कीमत 1.8 लाख से शुरू होकर इसकी टॉप वैरियंट की कीमत 2.2 लाख रुपए है।

Bajaj Pulsar NS 150 EMI plan

इस बेहतरीन शानदार, जानदार, जबरदस्त गाड़ी के फीचर्स को देखकर अगर आपका मन , इस गाड़ी को खरीदने के लिए कह रहा है ।
लेकिन आपके पास पैसे नहीं है तो कोई बात नहीं आप मात्र ₹ 20,000/-  के डाउन पेमेंट के साथ इस गाड़ी को अपने घर ला सकते हैं ।
बाकी बचे हुए पैसे को आप EMI के रूप में प्रति महीने जमा कर सकते हैं जिस पर कंपनी 9.5% का ब्याज आपसे चार्ज करेगी ।
यदि आप ₹20,000/- का डाउन पेमेंट करते हैं और बाकी बचे हुए पैसे की EMI करवाते हैं बाकी बचे हुए पैसे को 3 साल के लिए EMI करवाते हैं तो आपके प्रति महीने ₹2,663/- जमा करने होंगे लेकिन वही अगर आप 5 साल के लिए EMI करते हैं तो आपको ₹1776/- प्रति महीने जमा करने होंगे।

Leave a Comment