Aprilia RS 457 Look Design AmazinG इस प्राइस में सभी सुपर बाइक को पीछे छोड़ दिया अप्रेलिया R15 ने

Aprilia RS 457 Look Design Amazing एरिया R15 एक ऐसी बाइक है जो की लुक और अपने संग में सबसे हल्की और शानदार बाइक में से एक मानी गई है यह हल्के वजन और बेहद फुर्तिली और कंट्रोल करने में आसान मानी गई है।

भारत और रेसिंग बाइक बनाने वाले इटालियन कंपनी अप्रैलिया ने इंडिया में अपनी मोस्ट अवार्डेड अप्रैलिया आरएस457 को लांच किया था बर्थडे नहीं यह बाइक इंडिया वीक 2023 में लॉन्च कर दी गई थी लांच होने के साथ ही इस स्पोर्ट्स बाइक का मुकाबला केटीएम आरसी 390 और यामाहा वाईजेडएफ YZF–R3 से हुआ था इंडिया में लांच होने से पहले कंपनी ने दावा किया था। की बाइक 3 सेकंड में 60 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड से जाती है नोज के दिन ही कंपनी इसकी टेस्टिंग सभी लोगों के सामने की थी।

 इस प्राइस में सभी सुपर बाइक को पीछे छोड़ दिया अप्रेलिया R15 ने

बाइक की फ्बुकिंग शुरू कर दी गई थी लेकिन कीमतों का खुलासा नहीं किया गया था जब तक बाइक लॉन्च नहीं की थी तब भी लोग इस बाइक को इतना चाह रही थी कि इसकी लाखों में बुकिंग आना शुरू हो गई और कंपनी को यह तक समझ नहीं आया कि कितनी बाइक पर दे माननी चाहिए जिससे वह अपने ऑर्डर को पूरा कर सके।

Aprilia RS 457 Look Design Amazing

Aprilia RS 457 Look Design Amazing अगर हम अप्रैलिया आरएस 457 की कीमत के बारे में बात करें तो इसकी कीमत 4.10 लाख है जो एक्स शोरूम प्राइस है इस बाइक का डिजाइन पूरी तरह से फील्ड है और इसमें छोटे वाइजर और क्लिप ओं हेड लैंप बार शॉर्ट तेल क्षेत्र और ड्यूल एलइडी हेडलैंप जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं।

इसमें आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी थ्री स्टेज ट्रेक्शन कंट्रोल और एमबीएस के साथ डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल के साथ लेंस होने से ए बाइक आपको एक नई राइडिंग अनुभव करवा देती है।

Aprilia RS 457 के फिचर्स

इस बाइक में आपको तीन रीडिंग मोड और तीन लेवल ट्रेक्शन कंट्रोल जैसे इलेक्ट्रॉनिक इक्विपमेंट शामिल किए हुए हैं इसमें 5 इंच टीएफटी इंस्ट्रूमेंट कंसोल क्लिप ओं हेडलैंप बार और बैकलित स्विच केयर भी शामिल किया गया है एप्पल लिया और 457 के 17 इंची के एलॉय व्हील पर 110 बाय 70 फ्रंट और 150 बाय 60 टाइटस के साथ चलती है।

Aprilia RS 457 Engine की पावर

अगर इस मोस्ट वांटेड स्पोर्ट्स बाइक के इंजन की बात करें तो इसमें 457 सीसी का 4 वोल्ट ट्विन सिलेंडर लिक्विड कूल्ड इंजन मिलता है जो 47 एचपी की टॉप पावर को जनरेट करता है पावर की स्पीड चेक गियर बॉक्स के जरिए डिलीवर की गई है बाइक का वजन कल 159 किलो दिया गया है।

Aprilia RS 457 में 457 सीसी लिक्विड-कूल्ड पैरेलल-ट्विन, डीओएचसी इंजन है जो 47 बीएचपी की शक्ति प्रदान करता है। इसकी 270-डिग्री कनेक्टिंग रॉड असेंबली बाइक को सही एग्जॉस्ट नोट के साथ प्रदान करती है। बाइक का वजन 175 किलोग्राम है, जबकि खाली वजन 169 किलोग्राम है, जिससे एक शानदार पावर-टू-वेट रेशियो मिलता है।

Leave a Comment